40 Best Pyar Bhari Shayari | रोमांटिक प्यार भरी शायरी

Pyar Bhari Shayari: प्यार एक ऐसा अहसास है जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल होता है, लेकिन शायरी के जरिए हम इस अनंत भावना को थोड़ा सा तो पकड़ ही सकते हैं। इस ब्लॉग में हम आपके लिए लाए हैं प्यार भरी शायरियों का एक खजाना। चाहे आप किसी को अपना दिल बताना चाहते हों या बस प्यार के जादू में खो जाना चाहते हों, यहां आपको वो हर शब्द मिलेगा जो आपके दिल की बात बयां कर सके। तो चलिए, प्यार के इस सफर पर साथ चलते हैं।

Pyar Bhari Shayari प्यार भरी शायरी

Pyar Bhari Shayari in Hindi
1. सच्ची मोहब्बत एक जेल के कैदी की तरह होती हैं, जिसमे उम्र बीत भी जाए तो सजा पूरी नहीं होती।

2. तेरे ही क़िस्से, तेरी ही कहानियाँ मिलेगी मुझमें, मै कोई अख़बार नहीं, जो रोज़ बदल जाऊँगा।

3. तुमसे मोहब्बत लाजवाब है सनम, हजार दफा दिल तोड़ोगे तब भी तुमको ही चाहेंगे।

4. इश्क तुझसे है मेरे यार रहने दे, दिल में तड़प बेसुमार रहने दे, बस आज चाहत की बात करने दे, कल के लिए ये तकरार रहने दे।

5. ज़ब खामोश आँखों से बात होती है, ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है।"

6. तू मुझमें इस कदर बसी है कि तुझे अलग करूं तो मैं भी टूट जाऊं, तू गैर हो भी जाए कभी तो भी गैरों में ना आऊं।

7. आज तुझे एक बात बताऊं, दिल की बात तुम्हे सुनाऊं, पास रहूँगा तेरे, तू कहे तो तेरी धड़कन बन कर, तेरे सीने में ही रह जाऊ।

8. मेरी कशमकश का लफ़्ज़ों में कैसे इज़हार हो, मेरी बेक़रारी जाने वो, जो खुद बेक़रार हो।

9. ओ मेरी जान तेरे बिना रहना अब दुश्वार है, तू मेरा सातों जन्म वाला प्यार है..!!

10. बहुत खूबसूरत है तेरे दीदार के पल, जी चाहता है बस तुझे निहारता रहूँ, नजरों से एक पल ओझल होने न दूं, शामो सहर बस तुझे ही पुकारता रहूँ।

Pyar Bhari Shayari in Hindi

11. प्यार सिर्फ जताने का नहीं, निभाने का नाम होता है, जो प्यार जता देते हैं, वह निभाने में कसर छोड़ जाते हैं।

12. कभी कभी मोहब्बत में वादा तोड़ना पड़ता है, दिल तोड़ना पड़ता है, रूठने वाला बहुत प्यारा होता है, लेकिन उसे मनाना पड़ता है।

13. तुम नहीं होते हो तो बहुत खलता है, प्यार कितना है तुमसे पता चलता है।

14. मेरी कशमकश का लफ़्ज़ों में कैसे इज़हार हो, मेरी बेक़रारी जाने वो, जो खुद बेक़रार हो।

15. दिल जिगर सब तुझ पर कुर्बान है, तू रूठा मत कर पगली तू ही तो मेरी जान है।

16. इन हसीन लम्हों का फिर से इन्तजार होगा, इक घडी के बाद और भी ज्यादा प्यार होगा।

17. इन हसीन वादियों में मेरे और तेरे सिवा, बस प्यार और बस प्यार होगा।

18. चाँद आहें भरेगा, फूल दिल थाम लेंगे, हुस्न की बात चली तो, सब तेरा नाम लेंगे।

19. तुम्हारे बिना जीना मुश्क़िल है, यह दिल हमेशा तुम्हें याद करता है, तम्हारे बिना दिल का हाल कैसा है, यह बस वही जान सकता है।

20. पूछते हैं मुझसे की शायरी लिखते हो क्यों, लगता है जैसे आईना देखा नहीं कभी।

True Love Romantic Pyar Bhari Shayari 

21. तुझे पाकर मिला है जीवन का सारा सुकून, तू ही मेरी धड़कन, तू ही मेरा जूनून। तेरी आँखों में खो जाता हूँ हर बार, तेरे प्यार में ही है मेरा प्यारा संसार।

22. तेरी यादों के सागर में डूबा रहता हूँ, तेरे प्यार के बिना अधूरा सा लगता हूँ। हर साँस तेरे नाम, हर पल तेरे लिए, तेरे बिना ये ज़िन्दगी बेमकसद सी है।

23. तुझसे मिलकर हुआ था सपनों का पूरा होना, तेरे प्यार में ही है मेरा जीवन का रोना। तेरी एक मुस्कान से हो जाता हूँ मैं पागल, तेरे साथ ही बिताना चाहता हूँ हर लम्हल।

24. तू मेरी दुनिया की रौशनी है, तू मेरा सितारा, तेरे प्यार ने ही दिया है मुझे ये प्यारा सहारा। तेरे साथ हर पल खूबसूरत लगता है, तेरे बिना ये दिल बेकरार रहता है।

25. तुझे देखकर दिल करता है तुझे छू लूँ, तेरे प्यार में खो जाना चाहता हूँ। तेरी आँखों में ही बसता है मेरा सारा जहाँ, तेरे बिना ये जिन्दगी अधूरी सी लगती है जान।

26. तेरी यादों का साथ है मेरे हर पल में, तेरे प्यार का जादू है मेरे दिल में। तेरे लिए कुछ भी कर सकता हूँ मैं, तेरे बिना ये जीवन बेकार है।

27. तुझसे ही शुरू होती है मेरी हर सुबह, तेरे प्यार में ही डूबी है मेरी रूह। तेरे साथ बिताए पल हैं मेरे सबसे कीमती, तेरे बिना ये दुनिया लगती है खाली-खाली।

28. तेरी एक मुस्कान से हो जाता है मेरा दिन, तेरे प्यार में ही है मेरा जीवन का मकसद। तेरे साथ हर पल है एक सपना, तेरे बिना ये दिल है उदास।

29. तुझे पाकर मिला है जीवन का सबसे बड़ा तोहफा, तेरे प्यार में ही है मेरा दिल का सुकून।तेरे साथ बिताना चाहता हूँ सारी उम्र, तेरे बिना ये जिन्दगी अधूरी है।
30. तेरी आँखों में ही खो जाता हूँ मैं हर बार, तेरे प्यार में ही है मेरा दिल का प्यार। तेरे साथ हर पल खूबसूरत लगता है, तेरे बिना ये दुनिया बेरंग सी लगती है। 

Mohabbat Pyar Bhari Shayari

31. छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह, कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे, मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह, कि होश भी आने की इजाज़त मांगे।

32. फलक में अपनी जन्नत के सितारे नहीं, हम उनके है पर वो हमारे नहीं. छोटी सी नाव लेकर उस समुंदर मे उतर गए, जिस समुंदर में दूर दूर तक किनारे नहीं।

33. जमाने की उलझनो से निकल, और चेहरे पर हंसी रखा कर, तू मेरी इकलौती जान है अपना ख्याल रखा कर।

34. तुझसे अपने इश्क का इजहार कर लूं, थोड़ा-थोडा ही सही प्यार कर लूं। मोहब्बत में खुद को तेरे हवाले कर करके, चाहत भरी भाहों में गिरफ्तार कर लूं।

35. आँखों में रहने वाले को याद नहीं करते, दिल में रहने वाले की बात नहीं करते, हमारी तो रुह में बस गए हो आप, तभी तो मिलने की फरियाद नहीं करते।

36. दिल की किताब में गुलाब उनका था, रात की नींद में ख्वाब उनका था, कितना प्यार करते हो जब हमने पूछा, मर जाएंगे तुम्हारे बिना ये जवाब उनका था।

37. खुशबू की तरह आसपास बिखर जायेंगे, सुकून बनकर दिल में उतर जायेंगे, महसूस करने की कोशिश कीजिये, दूर होकर भी आपके पास नजर आएंगे।

38. मोहब्बत मुक़द्दर है कोई ख्वाब नहीं, ये वह अदा है जिसमें सब कामयाब नहीं, जिन्हें पनाह मिली उन्हें उँगलियों पर गिन लो, मगर जो फना हुए उनका कोई हिसाब नहीं।

39. मोहब्बत से बनी जयमाला के पहना कर, सारी खुशी तेरे दामन में सजाऊंगा,तेरी मोहब्बत के सजदे में, खुद को नीलाम कर जाऊंगा!

40. तुझसे मिलने का दिल बहाना चाहता है, तेरे नैनो के सागर में डूब जाना चाहता है, अब न पूछ मुझसे हल-ए-दिल हमारा, टूट कर तझको ये दीवाना चाहता है।

निष्कर्ष:

प्यार एक ऐसा अद्भुत एहसास है जिसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है। ये शायरी प्यार की उस अनंत गहराई को छूने की एक छोटी सी कोशिश है। ये शब्द दिल की बात को ज़ाहिर करने में मदद कर सकते हैं, लेकिन प्यार का असली जादू तो दो दिलों के मिलन में ही होता है।

0/Post a Comment/Comments